कुल 54 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट cup.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि इन पदों पर अप्लाई करने की लास्ट डेट 29 मई, 2022 है। अ

सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ पंजाब की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, प्रोफेसर के 16, एसोसिएट प्रोफेसर के 24, लाइब्रेरियन के 01 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके अलावा, असिस्टेंट लाइब्रेरियन के 01 और मेडिकल ऑफिसर फीमेल के 1 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें और उसके अनुरुप ही आवेदन करें, क्योंकि अगर फॉर्म में कोई गलत जानकारी पकड़ में आती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा, इसलिए इस बात का ध्यान रखें। इसके साथ ही समय रहते आवेदन कर दें।

आवेदकों को प्रत्येक पद के लिए अलग-अलग ऑनलाइन मोड के माध्यम से अप्लाई करना होगा। इसके अलावा, अभ्यर्थियों को 600 रुपये का शुल्क जमा करना होगा। वहीं आवेदन शुल्क का अन्य तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा। हालांकि, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी / महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क से छूट दी गई है। वहीं इस भर्ती से संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार सीयूपी की आधिकारिक साइट cup.edu.in पर देख सकते हैं।