खंडवा में कांग्रेस प्रत्याशी उत्तम पाल सिंह की कंपनी की कार से टक्कर लगने से 10 साल के बच्चे की माैत हो गई। हादसा शनिवार दोपहर मूंदी थाना के उदयपुरा गांव में हुआ। हादसे के बाद उसी कार से बच्चे को अस्पताल लेकर गए। पुलिस ने केस दर्ज करके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया और कार जब्त कर ली। उत्तम पाल मंधाता से उपचुनाव लड़ रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि कार उत्तम पाल सिंह की कंपनी की है। कार पुनासा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए जा रही थी। हालांकि, पुलिस का कहना है कि परिजन के बयान के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

मूंदी के थाना प्रभारी अंतिम पवार ने बताया कि उदयपुरा गांव का है। हादसे में 10 साल के मयंक की माैत हुई है। हादसे को लेकर कहा कि परिजन की हालत ऐसी नहीं है कि वे कुछ बोल पाएं। कांग्रेस के प्रत्याशी की गाड़ी है, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। परिजन के बयान के बाद ही मामला पता चल पाएगा। बताया जा रहा है कि कार (एमपी 68 सीए 0099) सिंह की कंपनी पुरनी इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड के नाम से दर्ज है। कार ड्राइवर चला रहा था। उसमें कौन-कौन सवार थे, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। नर्मदा नगर और मुंदी थाने की पुलिस जांच कर रही है।

कांग्रेस प्रत्याशी के पिता पूर्व विधायक राजनारायण सिंह ने घटना पर दुख जताया और कहा- हमारी संवेदना पीड़ित परिवार के साथ हैं। उन्हें पता चला था कि हमारी कंपनी की गाड़ी से पुनासा के पास एक्सीडेंट हुआ है। इसके बाद वे घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां कोई नहीं मिला। जानकारी की तो पता चला कि जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ, वही गाड़ी घायल को लेकर मूंदी थाने गई है। एक्सीडेंट की रिपोर्ट करवाने मैं खुद थाने आया। मैंने एसपी को भी मामले की जानकारी दी। इसका कारण यह है कि ऐसी गाड़ी तो 100 मिल सकती हैं, लेकिन जिसका बेटा चला गया, वह अब वापस नहीं आ सकता। ये मेरे गांव के बगल के बनवाड़ा के रहने वाले हैं। मुझे इसके लिए बहुत पीड़ा है। एक झूठ बोलो तो 100 झूठ बोलना पड़ता है। उन्होंने कार और ड्राइवर दोनों को ही पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।