ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा एक नहीं टीम के साथ उतरे हैं. टीम इंडिया ने प्लेइंग 11 में बड़ा बदलाव किया है. कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़े मैच विनर खिलाड़ी को इस मैच में खेलने को मौका नहीं दिया है. ये खिलाड़ी सीरीज के पहले मैच में फ्लॉप साबित हुआ था. 

इस मैच विनर खिलाड़ी को किया बाहर 

दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग 11 में एक बदलाव किया है. धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को इस मैच की प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली है. सूर्यकुमार यादव की जगह श्रेयस अय्यरको टीम में शामिल किया गया है.  श्रेयस अय्यर सीरीज के पहले मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे. 

पहले टेस्ट मैच में रहे थे फ्लॉप 

सूर्यकुमार यादव को इस सीरीज के पहले मैच में खेलने का मौका मिला था. ये मैच सूर्यकुमार यादव के टेस्ट करियर का पहला मैच था. हालांकि इस मैच में सूर्यकुमार यादव 8 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए थे.वहीं श्रेयस अय्यर पिछले कुछ समय से टेस्ट फॉर्मेट में कमाल का प्रदर्शन कर रह हैं, जिसके चलते उन्हें टीम में शामिल किया गया है. 

टेस्ट क्रिकेट में अभी तक का प्रदर्शन 

श्रेयस अय्यर ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 7 टेस्ट खेले हैं, जिसमें उन्होंने 56.73 की औसत से 624 रन बनाए हैं. इस दौरान श्रेयस अय्यर ने 1 शतक और 5 अर्धशतक लगाए हैं. श्रेयस अय्यर ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 42 वनडे मैच भी खेले हैं, इन मैचों में उन्होंने 46.6 की औसत से 1631 रन बनाए हैं. 

टीम इंडिया की प्लेइंग 11 

रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, श्रीकर भरत, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज.