कर्नाटक के कप्तान मनीष पांडे ने रेलवेज के खिलाफ रणजी ट्राफी 2022 के इलीट ग्रुप सी मैच में शानदार शतकीय पारी खेली। उन्होंने महज 83 गेंदों पर नौ चौकों और चार छक्कों की मदद से शतक जड़ा। यह उनके फर्स्ट क्लास करियर का 20वां शतक है। कृष्णमूर्ति सिद्धार्थ से उन्हें अच्छा साथ मिला। सिद्धार्थ ने भी शतक जमाया है। दोनों को बीच 250 रनों से ऊपर की साझेदारी हो चुकी है। 110 रन पर तीन विकेट गिरने के बाद मैदान पर उतरे मनीष ने शुरुआत ने रेलवेज के गेंदबाजों की जमकर खबर ली और खूब चौके-छक्के बरसाए और तूफानी शतक जमाया। 

रेलवेज ने टास जीतकर कर्नाटक को पहले बैटिंग का न्योता दिया। मनीष पांडे की अगुवाई वाली टीम की ओर से मयंक अग्रवाल और देवदत्त पड्डीकल ओपनिंग करने उतरे। टीम को पहला झटका मयंक के तौर पर लगा। वह 16 रन बनाकर रन आउट हुए। तब टीम का स्कोर 27 रन था। इसके बाद दूसरा झटका पड्डीकल के तौर पर 50 रन पर लगा। वह 21 रन बनाकर तेज गेंदबाज युवराज सिंह की गेंद पर आउट हुए। टीम का स्कोर जब 110 रन था तब रविकुमार समर्थ 47 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्हें अविनाश यादव ने आउट किया।
इसके बाद कर्नाटक के कप्तान मनीष पांडे मैदान पर उतरे और सिद्धार्थ के मिलकर टीम को संभाला। वह शुरुआत से ही गेंदबाजों पर हावी दिखे। दाएं हाथ के 32 वर्षीय इस बल्लेबाज ने महज 46 गेंदों पर चार छक्कों की मदद से अर्धशतक जमा दिया था। वहीं एक अन्य मैच में टीम इंडिया के पूर्व उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने शानादार शतक जड़ा। उनका बल्ला काफी समय से खामोश चल रहा था। ऐसे में सौराष्ट्र के खिलाफ मैच में मुंबई के इस बल्लेबाज ने शतक जड़कर आलोचकों को करारा जवाब दिया।