छत्तीसगढ़ : सक्ती जिले मे प्रतीक्षा बस स्टैंड में गुरुवार की सुबह चांपा की ओर जाने के लिए निकली गदाधारी बस के कंडक्टर को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी है,  बस कंडक्टर को सिर पर गंभीर चोट आई है। वह घटना स्थल पर ही लहू लुहान हो गया जिसे आस-पास के लोगो ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना सक्ती थाना क्षेत्र की प्रतीक्षा बस स्टैंड का  है।

मिली जानकारी के अनुसार, सक्ती के प्रतीक्षा बस स्टैंड से गुरुवार की  सुबह 7:30 बजे जब  सक्ती से चांपा की ओर जाने के लिए गदाधारी बस निकली थी। गदाधारी बस का कंडस्टर राजकुमार साहू पिता कौशल साहू उम्र लगभग 30 वर्ष सवारी बुलाने के लिए बस से नीचे उतरा हुआ था, और सवारी बस में बैठाने के लिए रोड से बुला रहा था उसी समय जेठा की ओर से आ रही तेज रफ्तार हुंडई कार संख्या CG 11 AQ 0476 के चालक ने बस कंडक्टर राजकुमार साहू को ठोकर मार दी। 

हुंडई कार की रफ्तार इतनी तेज थी की कार कंडक्टर राजकुमार को ठोकर मारने के बाद वहां सड़क किनारे लगे चाय दुकान के अंदर घुस गई। जहां चाय दुकान मालिक और अन्य लोग भी चाय नाश्ता कर रहे थे। दुकान को तोड़ते हुए उप पंजीयक कार्यालय के सामने बने डिवाइडर को तोड़ा जिसके बाद कार नाली मे जा  गिरी है। मौके पर उपस्थित लोगो ने बस कंडक्टर राजकुमार को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सक्ती लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रायपुर रेफर कर दिया गया है। 

कंडक्टर की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है की कार चालक का नाम प्रकाश साहू है। प्रकाश साहू भाजपा सक्ती नगर मंडल सोशल मीडिया प्रभारी है। वहीं मौके पर कार चालक फरार हो गया है पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर कार को अपने कब्जे में लिया है और चालक की तलाश की जा रही है। कार के सामने का हिस्सा भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है।