Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन 16 का फिनाले होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में घरवालों के बीच तकरार बढ़ती चली जा रही है। ताजा एपिसोड में बिग बॉस सीजन 16 का पहला फाइनलिस्ट मिल गया है। दरअसल, हाल ही में बिग बॉस ने टिकट टू फिनाले वीक का एलान किया था। इसके लिए उन्होंने शो की शुरुआत में सबसे पहले कप्तान बनी निमृत को घर की कमान दी थी, साथ ही उन्होंने घरवालों को मौका दिया था कि वह चाहें तो निमृत पर सवाल खड़े कर उन्हें कप्तानी से हटा सकते हैं। हालांकि लाख कोशिशों के बावजूद घर के मौजूदा सदस्य ऐसा नहीं कर सके। 

ताजा एपिसोड में बिग बॉस  सभी घरवालों को बताते हैं कि टिकट टू फिनाले वीक का यह आखिरी पड़ाव है और इसे जो जीतेगा वह टिकट टू फिनाले का आखिरी हकदार बन जाएगा। इसके बाद बिग बॉस सभी को एक दूसरे की किस्मत कंट्रोल करने का मौका देते हैं। इसके बाद बिग बॉस सुंबुल को कैप्टन और टिकट टू फिनाले जीतने की हकदारी प्रियंका को देते हैं। जिसके बाद प्रियंका सुंबुल के नाम की बैटरी गले में पहन लेती हैं। शिव और अर्चना एक दूसरे के नाम की बैटरी पहनते हैं। स्टैन निमृत के नाम की बैटरी पहनते हैं। 

इसके बाद बिग बॉस बताते हैं कि गार्डन एरिया में एक टीवी है और रिमोट सामने रखा है। टीवी ऑन होने की आवाज आएगी और एक सदस्य सामने आएगा। बाकी सभी सदस्य टीवी के खांचे में खड़े होंगे। जो सदस्य रिमोट के साथ खड़ा होगा, वो किसी भी एक कंटेस्टेंट का चैनल उड़ाएगा। जो बचेगा वह इस घर का आखिरी कैप्टन और टिकट टू फिनाले का असली हकदार होगा। इसके बाद टास्क शुरू हो जाता है। लेकिन इस दौरान स्टैन और प्रियंका के बीच नोक झोंक हो जाती है। प्रियंका कहती हैं कि वह सुंबुल को कैप्टन बनाकर रहेंगी। वहीं, स्टैन भी कहते हैं कि वह भी पीछे नहीं हटेंगे। दोनों की जिद की वजह से यह कार्य रद्द हो जाता है। शो मेंं बिग बॉस घोषणा करते है कि निमृत घर की अभी भी कैप्टन हैं इसलिए वह टिकट टू फिनाले जीतती हैं।