वर्ल्ड कप 2023 इस साल के भारत की मेजबानी में खेला जाएगा. क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है. इंडियन प्रीमियर लीग के बीच टीम इंडिया का एक घातक खिलाड़ी चोटिल हो गया है. पिछले साल दो बड़ी चोटों से जूझने के बाद इस खिलाड़ी ने मैदान पर वापसी की थी, लेकिन एक बार फिर इस खिलाड़ी के लिए टेंशन बढ़ गई हैं. 

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

इंडियन प्रीमियर लीग के बीच टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई हैं. आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए तेज गेंदबाज दीपक चाहर एक बार फिर चोटिल हो गए हैं. दीपक चाहर को हैमस्ट्रिंग की शिकायत बताई जा रही है. वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान दीपक चाहर पहले ही ओवर में चोटिल हो गए, जिसके चलते उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. 

लगातार चोट की वजह से मैदान से बाहर

आपको बता दें कि पिछले साल इस तीस वर्षीय तेज गेंदबाज को स्ट्रेस फ्रैक्चर और फिर जांघ की तीसरे ग्रेड की चोट लगी थी. पिछले साल दिसंबर के बाद से चाहर का यह केवल तीसरा ही मैच था. लेकिन इस मैच में भी चाहर हैमस्ट्रिंग के चलते वह एक ही ओवर कर सके. पहले ओवर के 5वीं ही गेंद करने के बाद उन्होंने बाएं पैर में हैमस्ट्रींग की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें बाहर जाना पड़ा. लेकिन उन्होंने फिजियो के पट्टी करने के बाद आखिरी गेंद डाली और मैदान से बाहर चले गए. ऐसे में आने वाले मुकाबलों में उनका खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. 

चेन्नई सुपर किंग्स ने खर्च किए 14 करोड़

दीपक चाहर 2022 को आईपीएल ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ में खरीदा था. लेकिन फरवरी 2022 में उन्हें बैक इंजरी हो गई थी, जिसके कारण वह 6 महीने क्रिकेट से दूर रहे थे और आईपीएल 2022 का हिस्सा नहीं बने थे. वहीं, आईपीएल 2023 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें रिटेन किया. मगर वह एक बार फिर चोट के चलते टीम की टेंशन बढ़ा चुके हैं.