आईसीसी महिला विश्व कप का 25वां मैच ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा है। बारिश से प्रभावित मैच में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 43 ओवर के खेल में 135 रन बनाए हैं और अब ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 136 रनों का लक्ष्य है।

आईसीसी महिला विश्व कप के 25वें मैच में ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को पांच विकेट से हरा दिया है। बेथ मूनी की 66 रनों की नाबाद पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश के 136 रनों के लक्ष्य को 65 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम लीग स्टेज में अजेय रही और अपने सातों मुकाबले जीतकर तालिका में शीर्ष पर रही।  

वेलिंग्टन में खेले गए इस मैच को बारिश की वजह से देरी से शुरू किया गया और 43 ओवर का रखा गया। इसके बाद बांग्लादेश ने लता मंडल के 33 रनों की पारी की बदौलत पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट खोकर 135 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरूआत बेहद खराब हुई है। चार बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया ने 70 के स्कोर पर ही अपने पांच प्रमुख खिलाड़ियों के विकेट गंवा दिए थे। लेकिन इसके बाद बेथ मूनी (66*) और एनाबेल सदरलैंड (26*) ने मिलकर छठे विकेट के लिए 66 रनों की अटूट साझेदारी की और मैच को ऑस्ट्रेलिया की झोली में डाल दिया।