अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने डिजाइनर फ्रैंड कुणाल रावल और अर्पिता मेहता की मेहंदी सेरेमनी में पहुंचे। इस लव कपल के अलावा मीरा राजपूत भी डिजाइनर की मेहंदी सेरेमनी में अपने क्लासी आउटफिट को फ्लॉन्ट
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों एक कॉमन फ्रेंड और डिजाइनर कुणाल रावल की वेडिंग सेलिब्रेशन में में व्यस्त हैं। बता दें रविवार को डिजाइनर रविवार को मंगेतर अर्पिता मेहता के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। शनिवार को इस वेडिंग सेलिब्रेशन के मौके पर मेहंदी सेनेमनी रखी गई जिसमें मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, मीरा राजपूत और कई हस्तियां शामिल हुईं। 
लड़केवालों की ब्रिगड में अर्जुन-मलाइका 
इस मेहंदी सेरेमनी से मलाइका अरोड़ा ने अपनी और अर्जुन कपूर की तस्वीर भी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की है।  इसके अलावा एक और तस्वीर को पोस्ट करते हुए मलाइका ने खुद को और अर्जुन को 'लडकेवाले' ब्रिगेड (दूल्हे की तरफ) का हिस्सा बताया।मलाइका ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुणाल और अर्पिता के मेहंदी सेरेमनी से एक ग्रुप फोटो भी शेयर की। येलो थीम ड्रेस में पहुंचक अर्जुन पीले रंग के कुर्ता पायजामा में और मलाइका भी पीले एक की इंडो वेस्टर्न आउटफिट में शानदार दिखीं। इस ग्रप फोटो में अर्जुन की भाभी अंतरा मारवाह को भी फ्रेम में दिखा जा सकता है। यही नहीं इस समारोह से मलाइका ने अर्जुन की एक सिंगल तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, ‘हैंडसम’।