सुंबुल तौकीर टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री हैं। इमली टीवी शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सुंबुल बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। हाल ही में अभिनेत्री के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। अपनी बहन के साथ ट्रिप पर पहुंचीं अभिनेत्री को बंदर ने काट लिया है। इसके बाद सुंबुल को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया।

सुंबुल को बंदर ने काटा 

सुंबुल हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस 16 में नजर आई थीं। इसके बाद से वह लगातार म्यूजिक वीडियो और कुछ प्रोजेक्ट में कैमियो करती नजर आ रही हैं। इन्हीं सबके बीच सुंबुल हाल ही में अपनी बहन उल्का गुप्ता के साथ अपने पहले ट्रिप पर गई थीं। दोनों बहनें ऊटी पहुंची ही थीं कि सुंबुल को वहां एक बंदर ने काट लिया। बंदर के काटने के बाद उनकी बहन उल्का ने उनको अपने दोस्त के साथ मिलकर अस्पताल पहुंचाया। 

घटना की तस्वीर की साझा

इस घटना के बाद सुंबुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो साझा किया। इसमें एक तरफ वह अपने शरीर पर बंदर के काटने का निशान दिखा रही हैं और दूसरी तरफ बंदर बैठा हुआ है। उन्होंने कैप्शन में एक तरफ लिखा आर्ट और दूसरी तरफ आर्टिस्ट लिखा। बता दें कि कुछ दिन पहले दोनों बहनों का वीडियो सामने आया था, जिसमें दोनों एयरपोर्ट पर जाती हुई नजर आ रही थीं।