भोपाल । बिलखिरिया थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में निर्माण कार्य के दौरान बड़ा हादसा हो गया, जिसमें पिता-पुत्र की मौत हो गई। जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। बताया जा रहा है कि होटल के छठवीं मंजिल पर निर्माण के दौरान सेंटरिंग ढह गई। घटना के समय कुछ मजदूर उस पर काम कर रहे थे। सेटरिंग टूटने के कारण सभी मजदूर नीचे जमीन पर आ गिरे। दुर्घटना के तुरंत बाद अन्य मजदूरों ने घायलों को पास के अस्पताल पहुंचाया। मगर पिता और बेटे की मौत हो गई।

बिलखिरिया पुलिस के मुताबिक रायसेन रोड के एलएनसीटी कालेज के पास एक छह मंजिला होटल का निर्माण कार्य चल रहा है। इस पर रात-दिन काम चल रहा है। रविवार रात करीब 10 बजे होटल की छठी मंजिल पर काम चल रहा था। इस पर हनीफ और उसके बेटे मोहम्मद फरदीन के साथ बद्री नामक एक और श्रमिक काम कर रहा था। इस दौरान अचानक सेंटरिंग ढह गई। इससे वह छठवीं मंजिल से सीधे नीचे आकर गिरे।

इस हादसे में पहले बेटे फरदीन ने निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। बाद में हमीदिया अस्पताल में फरदीन के पिता हनीफ की इलाज के दौरान मौत हो गई। दोनों को गंभीर चोट लगी थी। वहीं एक श्रमिक की हालत गंभीर बनी हुई है। इधर, पुलिस इस मामले में हादसे के मुख्य कारणों की जानकारी जुटाने में लग गई है। इस मामले में सुरक्षा मानकों में लापरवाही पाए जाने पर पुलिस केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है।