पटना, केंद्रीय सत्ता में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वापसी सुनिश्चित करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने र‎विवार को बिहार में पार्टी नेताओं से चर्चा कर आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत सु‎निश्चित करने को कहा।पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की 26वीं बैठक की अध्यक्षता करने आए अमित शाह ने र‎विवार को बिहार भाजपा कोर समिति के सदस्यों से मुलाकात की। 
शाह के साथ हुई बैठक में मौजूद नेताओं में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा शामिल थे। 
सूत्रों ने बताया कि शाह ने उनसे लोकसभा चुनाव में पार्टी की जीत का सिलसिला जारी रखने को कहा है। बता दें भाजपा ने हाल में राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनावों में शानदार जीत हासिल की है। भाजपा ने पिछले लोकसभा चुनाव में जनता दल (यूनाइटिड) के साथ साझेदारी में बिहार में अच्छा प्रदर्शन किया था और उन सभी 17 सीटों को जीत लिया था जिसपर उसने चुनाव लड़ा था, लेकिन भाजपा से नीतीश कुमार की पार्टी जद (यू) का अलग हो जाना, इस बार उसके लिए बड़ी चुनौती पेश कर सकता है। जद (यू) ने 2019 में लोकसभा की 16 सीटें जीती थी, लेकिन कुमार भाजपा के अगुवाई वाले गठबंधन का साथ छोड़कर ‘महागठबंधन में चले गए हैं जिसमें कांग्रेस, राजद और तीन वामपंथी दल शामिल हैं।