वर्ल्ड कप में दो जीत के बाद पाकिस्तान को भारत से हार का सामना करना पड़ा। अब शुक्रवार को खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया ने धूल चटाई। इस पर पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि हमें एक बड़ी पारी की जरूरत थी, जो नहीं मिल पाई।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और मार्श ने शतकीय पारी खेली। मिचेल मार्श ने 121 रन की पारी खेली तो वहीं, डेविड वॉर्नर ने 163 रन बनाए। वहीं, गेंदबाजी में एडम जंपा के आगे पाकिस्तानी बल्लेबाज कहीं नहीं टिके। जंपा ने चार बल्लेबजों को पवेलियन की राह दिखाई।

वॉर्नर का कैच छोड़ना पड़ा भारी

मैच के बाद बाबर आजम ने कहा, "पहले 34 ओवर में हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। वॉर्नर का कैच छोड़ना महंगा साबित हुआ। इस स्तर के खिलाड़ी जीवनदान के मौके को भुनाना जानते हैं। अंडर लाइट्स गेंद बल्ले पर अच्छे से आ रही थी। हमें एक बड़ी पारी की दरकार थी जो हमें नहीं मिल पाई।"

जीत के ट्रैक पर लौट आई है ऑस्ट्रेलिया

पांच बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया टीम एक बार फिर रंग में लौट आई है। शुरुआत भले ही खराब रही हो पर लेकिन अब जीत की पटरी पर लौट आई है। कंगारू टीम ने शुक्रवार को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में पाकिस्तान के गेंदबाजों को बेबस कर दिया।

डेविड वार्नर और मिशेल मार्श की जोड़ी ने जमकर रन कूटे, जिसके दम पर ऑस्ट्रेलिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 367 रन का विशाल स्कोर बनाया। इसके जवाब में पाकिस्तानी टीम 45.3 ओवर में 305 रनों पर आलआउट हो गई।