बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन ने 11 अक्टूबर को अपना 81वां जन्मदिन मनाया। बिग बी का जन्मदिन न सिर्फ उनका जन्मदिन होता है बल्कि मुंबई वासियों और उनके फैंस के लिए यह एक त्यौहार होता है। हर साल बिग बी के घर जलसा के बाद फैंस की भीड़ लगती हैं।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बुधवार को बिग बी अपने फैंस से मिलने घर के बाहर एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन-तीन बार आए। ऐसे में अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है और अपने चाहने वालों को शुक्रिया भी कहा है।

अमिताभ बच्चन  इस बार पूरे 81 साल के हो गए हैं। एक्टर ने अपना ये जन्मदिन हमेशा की तरह परिवार और फैंस के साथ सेलिब्रेट किया। अब जश्न खत्म होने के बाद 12 अक्टूबर को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और फैंस की तस्वीर शेयर की है और खूब प्यार लूटाया। बिग बी ने इस फोटो के पोस्ट में लिखा- इस प्यार और स्नेह को चुकाना किसी भी प्रयास से परे है।

जन्मदिन के मौके पर बिग बी ने परिवार वालों के साथ घर पर खास पूजा की थी, जिसका खुलासा उनकी तस्वीरों से हुआ। दोपहर को बिग बी जलसा के बाहर आकर फैंस का आभार जताया था। तो वह कुर्ते पजामे और गले में माला पहने, माथे पर तिलक लगाए नजर आए। उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का आभार जताया था।

बिग बी की आने वाली फिल्में

अमिताभ बच्चन की फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार फिल्म 'ऊंचाई' में नजर आए थे, लेकिन अब जल्द वह 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न', 'कल्कि 2898 AD' 'सेक्शन 84' और तेरा यार हूं मैं में नजर आएंगे।