पांच दशकों तक हिंदी सिनेमा पर राज करने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज यानी 11 अक्टूबर 2023 को 81 साल के हो गए हैं। सोशल मीडिया पर फैंस अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स पीछे कैसे रह सकते हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने बिग की को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

अजय देवगन ने किया अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक प्यारी फोटो शेयर की है। तस्वीर में अजय और अमिताभ एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। बर्थडे पोस्ट शेयर करते 'सिंघम' स्टार ने कहा, "आपके साथ काम करना उतना ही मजेदार होता है जितना तस्वीर में दिख रहा है। जन्मदिन मुबारक हो अमित जी! प्यार, अच्छी हेल्थ और खुशी की कामना करता हूं।"

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बिग बी के लिए किया ये पोस्ट

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अमिताभ बच्चन के साथ एक तस्वीर शेयर की है और अपना प्यार दिया है। एक्टर ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे अमिताभ बच्चन सर। आपकी विरासत और प्रोत्साहन के लिए हर दिन धन्यवाद। बहुत सारा प्यार और सम्मान।"

बिग बी के साथ खिलखिलाती दिखीं काजोल

काजोल ने सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश करते हुए एक प्यारी फोटो शेयर की है। 'कभी खुशी कभी गम' में ससुर बने बिग बी को हग करते हुए काजोल ने तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, "एकमात्र शहंशाह अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।"

अमिताभ के लिए मानुषी छिल्लर ने किया पोस्ट

मिस वर्ल्ड रह चुकीं 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' की हीरोइन मानुषी छिल्लर ने भी अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश करते हुए एक पोस्ट शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "हिंदी सिनेमा का आइकॉन को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उन्होंने आने वाली जेनरेशन को इंस्पायर किया है।"

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्में

अमिताभ बच्चन साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों 'गणपत- पार्ट वन' और 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगे। प्रभास स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी, जबकि 'गणपत' 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।