बॉलीवुड के फाइन एक्टर माने जाने वाले रणवीर सिंह ने हर फिल्म में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। फैंस उकी वर्सटाइल परफॉर्मेंस को पसंद करते हैं। हालांकि, रणवीर के लिए साल 2022 कुछ खास नहीं रहा, लेकिन 2023 में उन्होंने 'रॉकी रंधावा' बनकर सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर अपना जलवा बिखेरा।

अब रणवीर, रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' से एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करेंगे। सेट से उनकी पहली तस्वीर सामने आई है।

कुछ दिन पहले रोहित शेट्टी ने अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ सेट से फोटो शेयर की थी। ये फोटो शूटिंग शुरू होने से पहले हुई पूजा से शेयर की गई थी। फिल्म की शूटिंग शुरू किए जाने की खबर है। रणवीर सिंह ने सेट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह सिंबा लुक में नजर आ रहे हैं।

रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फोटो शेयर की है। रणवीर तस्वीर में किरदार के लिए काली बनियान, मैचिंग ट्राउजर और चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को सिंघम टाइटल सॉन्ग और एक सिम्बा स्टिकर के साथ पोस्ट किया गया है। इसके बैकग्राउंड में 'आला रे आला' म्यूजिक लगाया गया है। इतना ही नहीं, वह अपनी मूछों पर ताव देते भी नजर आ रहे हैं।

'सिंघम अगेन' 2011 की पॉपुलर फिल्म 'सिंघम' का सीक्वल है। पहले पार्ट में भी अजय देवगन लीड रोल में थे। 'सिंघम अगेन' की डेट आधिकारिक तौर पर अनाउंस नहीं की गई है, लेकिन ऐसी चर्चा है कि मूवी अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी।