खंडवा ।  भारत हिंदू राष्ट्र्र बने, हिंदूओं में एकता हो और सनातन धर्म की जागृति मेरा संकल्प है। सनातन पर कटाक्ष करने वाले रावण के खानदान के है। यह बात हरसूद में आयोजित दो दिवसीय राम कथा और दिव्य दरबार कार्यक्रम के लिए जाते समय खंडवा में चर्चा के दौरान बागेश्वरधाम सरकार पीठाधीश्वर पंड़ित धीरेंद्र शास्त्री महाराज ने कही।

सनातन पर बोले धीरेंद्र शास्त्री

संत बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का दादाजी धूनि वाले की नगरी में आगमन हुआ। उन्होने कहा कि मां नर्मदा किनारे पहली बार मैं आया हूं। इससे स्वयं को धन्य मानता हूं। उन्होंने कहा कि जो सनातन का विरोध कर रहे हैं। वे रावण की खानदान के हैं। खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे की तरह बेचारे सनातन पर बयान दे रहे है। सनातन धर्म भारत में अपनी पताका फहराएगा। मैं भी इसीलिए मंत्री शाह के बुलावे पर वनवासी क्षेत्र में आया हूं।

हरसूद में कथा, मंत्री विजय शाह मुख्य यजमान

बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री विशेष चार्टर प्लेन से शनिवार दोपहर नागचुन हवाई पट्टी पर उतरे। कथा के मुख्य यजमान मंत्री विजय शाह के साथ हजारों श्रद्धालुओं ने नागचून स्थित हवाई पट्टी पहुंच कर बाबा की आगवानी ,अभिनंदन कर दर्शन किए। हवाई पट्टी से उनका काफिला कड़ी सुरक्षा में सीधे खेड़ी स्थित वेयर हाउस पहुंचे। यहां से हरसूद में कथा स्थल पर हनुमंत कथा शुरू की गई।

इससे पहले खंडवा में सुभाष स्कूल के समक्ष उपस्थित श्रद्धालु और मिडियाकर्मियों ने बागेश्वर बाबा का स्वागत कर चर्चा की। लोगों को देख बडे ही सहजभाव से उन्हे वाहन रूकवा कर चर्चा की। वाहन में उनके साथ मंत्री शाह भी सवार थे। बागेश्वरधाम सरकार के आगमन को देखते हुए शहर में जगह-जगह सुरक्षा में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था।

जय सियाराम के लगे नारे

नागचून हेलीपेड पर चार्टर प्लेन से जैसे ही बागेश्वर धाम बाबा उतरे तो जय सियाराम, सीताराम-सीताराम, साधुजी, जय श्री राम बागेश्वर धाम की जयघोष गूंजने लगें। प्लेन से बाहर आते ही पंड़ित शास्त्री ने हाथ उठाकर सभी का अभिवादन स्वीकार कर आशीर्वाद दिया। श्रद्धालुओं ने दर्शन कर स्वागत अभिनंदन किया। इस अवसर पर कथा के मुख्य यजमान हरसूद विधायक प्रदेश के वनमंत्री कुंवर विजय शाह ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को गुलाब के फूल और मोती की माला से आत्मीय स्वागत किया।

हेलीपेड पर शास्त्रीजी का स्वागत सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल, खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा, टिमरनी विधायक संजय शाह, समाजसेवी रितेश गोयल, पंचायत अध्यक्ष कंचन मुकेश तनवे, सुनील जैन,सुधांशु जैन, आशीष राजपूत सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं द्वारा किया गया।