मेगा स्टार अमिताभ बच्चन अपने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का सीजन 15 के साथ टीवी पर वापसी कर चुके है। इस शो में जहां एक तरफ एक्टर कठिन सवाल पूछते हैं, तो वहीं अपनी लाइफ से जुड़ी बातें भी खुलकर करते हैं। लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट अमिताभ बच्चन ने एसआरके की वाइफ गौरी की वर्क लाइफ के बारे में दिलचस्प डिटेल शेयर की साथ ही अपनी डबल चिन और रिंकल फ्री रहने का राज भी बताया।

अमिताभ बच्चन से गौरी खान के इंटीरियर वर्क को लेकर सवाल किया तो एक्टर ने कहा, मैंने गौरी का इंटीरियर वर्क देखा है। बीते दिनों मैं शाहरुख के साथ शूटिंग कर रहा था तो बात करते-करते उनकी वैन में चला गया, जिसे खूबसूरती से गौरी खान डिजाइन किया है। वहां एक टीवी, स्लाइडिंग सोफा, किचन और तमाम लग्जरी चीजें हैं। वहीं उन्होंने कहा कि, जिसके बाद मैंने सोचा था कि वह ये भी कहेंगे कि वह मेरी वैनिटी डिजाइन पर काम करेंगी, लेकिन अभी गौरी आई नहीं।

शो होस्ट अमिताभ बच्चन ने हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट कपिल की मूंछों की जमकर तारीफ की। बिग बी की तारीफ सुनने के बाद कपिल ने उनसे ही पूछा कि वह अपनी दाढ़ी का स्टाइल कैसे मेंटेन रखते हैं। इस सवाल पर बिग बी ने मजेदार जवाब देते हुए कहा, मैं उन्हें मेंटेन नहीं करता, वे खुद से अपना ख्याल रखती हैं।