एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'  28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। दर्शकों को ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है। हर कोई इसकी खूब तारीफ भी कर रहा है। ऐसे में रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने नाना के साथ फिल्म के गाने 'झुमका' पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

रणवीर सिंह अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जब भी घर से बाहर निकल रहे हैं तो 'रॉकी और रानी' की टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। वहीं अब उन्होंने अपने 93 साल के नाना के साथ भी इस गाने पर डांस किया।

एक्टर ने खुद इंस्टाग्राम पर नाना संग फोटो और वीडियो साझा किया है। दोनों नाना नाती ने रॉकी और रानी वाली टी-शर्ट पहनी हुई है।  इस वीडियो में वह नाना के साथ 'झुमका गिरा रे' पर डांस करते दिख रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में वह कहते सुनाई देते हैं, 'टिक्की छोड़ो टकीला (शराब) लाओ।'

रणवीर सिंह और उनके नाना का ये अंदाज देख सोशल मीडिया पर अन्य सेलेब्स खुद को इनकी तारीफ किए बिना रोक नहीं पाए। इस पोस्ट में फैंस के साथ-साथ जरीन खान, दर्शन कुमार, रिद्दिमा पंडित, संजय कपूर, कृति सेनन समेत कई सेलेब्स ने इनकी जोड़ी को हिट बताया है।