भारतीय टेस्‍ट टीम के उप-कप्‍तान अजिंक्य रहाणे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में रहाणे सोफे पर बैठे हैं और दो लोग उनके आसपास नाच रहे हैं। साथ ही रहाणे ने वीडियो पर टेक्स्ट देते हुए लिखा कि "जब दो लोग लॉकर रूम में जश्न मना रहे हो और आप कम बोलने वालों में से हो। रहाणे ने कैप्शन में लिखा कि इंट्रोवर्ट लोगों का यह ट्रेंड बुरा सपना है।

वीडियो को लोगों ने किया पसंद-

इस वीडियो को अब तक 63 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं और 279 कमेंट मिले हैं। फैंस ने इमोजी के साथ रहाणे की वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया जताई है। बता दें कि वेस्ट इंडीज दौरे के लिए रहाणे को टीम इंडिया का उपकप्तान घोषित किया गया है।

वेस्टइंडीज दौरे से होगी डब्ल्यूटीसी की शुरुआत-

भारतीय टीम 12 जुलाई से वेस्टइंडीज दौरे पर रहेगी, जहां वे 2 टेस्ट और वनडे व टी20 सीरीज खेलेगी। इस पारी के साथ ही डब्ल्यूटीसी के तीसरे सत्र की शुरुआत भी होगी। इससे पहले भारत डब्ल्यूटीसी के दो सत्र में फाइनल तक पहुंचकर रनरअप रहा है।

गांगुली ने जताई हैरानी-

ऐसे में कई खिलाड़ियों ने इस पर विरोध जताया है, जिसमें सौरव गांगुली भी शामिल हैं। गांगुली ने बीसीसीआई के फैसले पर हैरानी जताई। गांगुली ने कहा कि जडेजा जैसा कई बेहतरीन खिलाड़ी टीम में शामिल हैं, जो इस जगह के लिए सही आप्शन थे। उन्होंने कहा कि इस पोजीशन के लिए निरंतरता होना जरूरी है। बता दें कि रहाणे ने डब्ल्यूटीसी भारतीय पारी को संभाला और 46 रन की अहम पारी भी खेली थी। हालांकि भारत चैंपियनशिप जीत नहीं सका, लेकिन टॉप ऑर्डर के पूरी तरह से बिखरने के बाद रहाणे ने अहम भूमिका निभाई थी।