एक वक्त था, जब 'सदी के महानायक' कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के आगे बड़े-बड़े अभिनेता का स्टारडम फीका पड़ गया था। सैकड़ों फिल्म में काम कर चुके अमिताभ बच्चन ने हिंदी सिनेमा को कई हिट मूवीज से नवाजा है और ये सिलसिला अभी भी चल रहा है। अमिताभ बच्चन के दीवानों की कमी नहीं है। बिग बी अपने हर फैंस को स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं। 80 की उम्र में अमिताभ न केवल फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनका दबदबा बरकरार है। वह सोशल मीडिया पर सिर्फ मजेदार पोस्ट ही शेयर नहीं करते हैं, बल्कि कभी-कभी खुद का ही मजाक उड़ा देते हैं। हाल ही में, कुछ ऐसा ही हुआ।

अमिताभ बच्चन ने क्यों खुद को समझा एआई रोबोट?

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर की है, जो उनके 90 के दशक की है। अमिताभ ने इस तस्वीर को एडिटेड बताया है। अपनी फोटो देख बिग बी खुद को एआई रोबोट समझ रहे हैं। तस्वीर में वह कलरफुल प्रिंटेड शर्ट और व्हाइट पैंट में हैंडसम लग रहे हैं। काउच पर बैठकर अमिताभ ने बिंदास तरीके से पोज दिया है।

फोटो शेयर कर बिग बी ने कैप्शन में लिखा-

"हाहाहा… जिसने भी मुझे यह फोटो भेजी है कितने बेहतरीन तरीके से इस फोटो को एडिट किया है। मुझे एक एआई रोबोट दिखा रहा है!! हाहाहा…"

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्में 

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल में व्यस्त हैं। वह अपने मोस्ट अवेटेड अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे हैं। उनके पास बैक-टू-बैक कई फिल्में हैं, जिनमें 'प्रोजेक्ट के', 'गनपथ- पार्ट 1' और 'सेक्शन 84' है। 'प्रोजेक्ट के' में वह दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ नजर आएंगे। जल्द ही उनका शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' भी शुरू होने वाला है। आखिरी बार अमिताभ बच्चन को फिल्म 'ऊंचाई' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने भी बढ़िया कमाई की थी। पिछले साल उनकी फिल्म 'गुडबाय' ने सिनेमाघरों में दस्तक दिया था, जिससे रश्मिका मंदाना ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।