ओम राउत की आदिपुरुष में रावण की भूमिका निभाने वाले सैफ अली खान मई में शुरू होने वाले फिल्म के लिए प्रचार करते नजर नहीं आएंगे। इस बारे में एक सूत्र ने बताया, “प्रमोशन की योजना छोटे स्तर पर बनाई जा रही है और पूरी तरह से प्रभास को केंद्र में रखकर इस फिल्म का प्रचार किया जाएगा। अभिनेता ने प्रमोशन के लिए मई में डेट्स दे दी हैं।''

छुट्टी मनाने जा रहे सैफ

सैफ मई में अपनी पत्नी करीना और बेटों तैमूर और जेह के साथ अपनी वार्षिक छुट्टी पर जाएंगे। यही वजह है कि वह आदिपुरुष के प्रमोशन में हिस्सा नहीं लेंगे।  क्या यह उनके कैरेक्टर के बारे में विवादास्पद सवालों से बचने के लिए एक सुनियोजित रणनीति है या फिर कुछ और इसका केवल अनुमान ही लगाया जा सकता है। 

विवादों में रही है आदिपुरुष

बता दें कि यह फिल्म पहले जनवरी के महीने में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म का टीजर सामने आने के बाद इसकी जमकर आलोचना शुरू हो गई थी, जिसके बाद मेकर्स ने रिलीज डेट आगे के लिए टाल दी थी। इस दौरान कई रिपोर्ट्स में भी यह बात सामने आई थी कि फिल्म को पोस्टपोन कर इसके वीएफएक्स पर दोबारा से काम किया जा रहा है। बता दें कि लगातार विवादों में रहने  के बाद अब इस फिल्म को जून में रिलीज करने की तैयारी चल रही है। फिल्म में प्रभास के अलावा कृति सेनन और सनी सिंह भी नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी बजट की फिल्मों में से एक है।