छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ के अंडर 25 वन डे ट्रॉफी के लिए टीम में बिलासपुर के तीन खिलाड़ियों का चयन किया गया है।  वन ड्रे ट्रॉफी राजकोट में 20 नवंबर से होगा, जिसमें मुंबई, सिक्किम, राजस्थान, जम्मू कश्मीर, विदर्भ और मणिपुर की टीम से मुकाबला होगा।

जिला क्रिकेट संघ के सचिव विंटेश अग्रवाल ने बताया कि छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ ने अंडर 25 वनडे ट्रॉफी के लिए छत्तीसगढ़ की अंडर 25 टीम का गठन कर लिया है। स्टेट क्रिकेट संघ ने इसके लिए कैंप और सलेक्शन मैच कराया था, जिसमें अंडर 25 इंटर डिस्ट्रिक्ट प्रतियोगिता में खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते हुए चयन किया गया है। इसी आधार पर अंडर 25 के लिए 2 टीम बनाई गई और दोनों के मध्य सलेक्शन मैच कराया गया। साथ में सीनियर टीम के साथ भी कुछ सलेक्शन मैच कराया गया।

छत्तीसगढ़ के चयनकर्ताओं द्वारा उनके प्रदर्शन के हिसाब से खिलाड़ियों का चयन कर छत्तीसगढ़ अंडर 25 स्टेट टीम का गठन किया गया है। इसमें बिलासपुर से सनी पांडेय, अनुराग मिश्रा और वासुदेव बरेठ का चयन किया गया है, जो बिलासपुर क्रिकेट संघ के लिए गौरव की बात है। अंडर 25 के हेड कोच राजा बनर्जी और सहायक कोच भूपेंद्र पांडेय को बनाया गया है।

छत्तीसगढ़ का अंडर 25 स्टेट ए वनडे ट्रॉफी का मैच 20 नवंबर से खेला जाएगा, जिसका पहला मैच राजस्थान के मध्य खेला जाएगा। दूसरा मैच 21 नवंबर को जम्मू- कश्मीर, तीसरा मैच 23 नवंबर को सिक्किम, 25 नवंबर को मणिपुर से चौथा मैच होगा। 27 नवंबर को पांचवा मैच मुंबई, छठवां मैच 29 नवंबर को उड़ीसा और अंतिम व सातवां मैच विदर्भ के बीच 1 दिसंबर को खेला जाएगा